Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सड़क हादसे में इलाहाबाद के एडीओ पंचायत की मौत

 Tahlka News |  2016-03-16 15:37:30.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
गोरखपुर, 16 मार्च. गोरखपुर के फोरलेन मार्ग पर खजनी क्षेत्र में स्थित तेंदुआ टोल प्लाजा पर रात तेज रफ्तार कार के पलटने से एडीओ पंचायत राजेश कुमार शुक्ल की मौत हो गई। आज दिन में उनकी पहचान हो सकी। कसया, कुशीनगर के मथौली निवासी हरिहर शुक्ल के पुत्र राजेश कुमार शुक्ल इन दिनों इलाहाबाद में कार्यरत थे। मंगलवार रात वह इलाहाबाद से घर के लिए निकले थे। करीब दस बजे छपिया गांव के सामने तेंदुआ टोल प्लाजा के पास पहुंचे थे कि कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई और उनकी मौत हो गई। उस समय उनकी पहचान नहीं हो पाई थी। उधर रात में उनके घर न पहुंचने पर परिवारीजन ने उनके बारे में पता लगाना शुरू किया। उनका मोबाइल फोन स्विच आफ मिल रहा था।दुर्घटनाग्रस्त कार की दिन में तलाशी लेने पर एक डायरी मिली। जिसमें कई फोन नंबर लिखे थे। उन्हीं नंबरों पर संपर्क करने पर उनकी पहचान हुई।


इस बीच उनके कुछ परिचित सड़क हादसे में उनके घायल होने की आशंका में पता लगाते हुए जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने शव देखकर उनकी शिनाख्त की। राजेश कुमार चार भाइयों में तीसरे नंबर पर थे। बड़े भाई राजेश्वर शुक्ल, फैजाबाद में एडीजे के पद कार्यरत हैं। दूसरे भाई अमेरिका में साफ्टवेयर इंजीनियर हैं और सबसे छोटे भाई कुशीनगर में अधिवक्ता हैं। उनके पिता अवकाश प्राप्त जज हैं।


तेज रफ्तार बस ने तीन को रौंदा, दो की मौत
भदोही के औराई थानांतर्गत महराजगंज बाजार के समीप सुबह इलाहाबाद से वाराणसी की ओर जा रही तेज रफ्तार बस ने एक वृद्ध को टक्कर मार दी। घटना के बाद पीछा कर मिर्जामुराद में रोकने का प्रयास कर रहे कार सवारों पर भी चालक ने बस चढ़ा दिया। इससे वृद्ध नजीर अली (68) व कार सवार अकबर अली उर्फ पग्गल (38) की मौत हो गई, जबकि कार पर सवार निजामुद्दीन (30) गंभीर रूप से घायल हो गया। वाराणसी जनपद के बहादुरपुर, चौबेपुर निवासी नजीर अली महराजगंज में अपनी नतिनी (पुत्री की पुत्री) की शादी में आया था। बुधवार को सुबह घर जाने के लिए बाजार के समीप एक ढाबे के सामने खड़ा होकर सवारी का इंतजार कर रहा था। इसी बीच इलाहाबाद से वाराणसी की ओर जा रही बस उसे रौंदते हुए आगे बढ़ गई। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद एक कार पर सवार होकर अकबर व निजामुद्दीन निवासी तितराही पटखौली ने पीछा कर लालपुर चट्टी, मिर्जामुराद में बस को ओवरटेक कर चालक को रुकने का इशारा किया। चालक ने उन दोनों पर भी बस चढ़ा दिया। इससे वहां अकबर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद महराजगंज में घटनास्थल पर पहुंची औराई पुलिस ने वृद्ध के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर घटना की जानकारी होते ही सभी के परिजनों में कोहराम मच गया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top