Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सीएम अखिलेश ने कहा- हथौड़े का सही इस्तेमाल करेंगे, नट-बोल्ट भी लगाएंगे

 Abhishek Tripathi |  2017-01-04 13:31:22.0

तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. सीएम अखिलेश यादव ने बुधवार को 'उत्तर प्रदेश प्रवासी सम्मेलन' को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव आयोग ने यूपी चुनाव की तारीख घोषित कर दी है। हम चुनाव में जा रहे हैं। सीएम अखिलेश ने यह भी कहा 'हम चुनाव में जीतेंगे और लौटकर जरूर आएंगे।' सीएम अखिलेश ने व्यंग्य भरे अंदाज में अपने विरोधियों पर भी निशाना साधा। सीएम ने कहा 'मुझे पता है कहां नट-बोल्‍ट लगाना है और कहां हथौड़ा इस्तेमाल करना है...सही से करेंगे।'


अधिकारियों की तारीफ की
सीएम अखिलेश ने प्रवासी सम्मेलन में यूपी के अधिकारियों की जमकर तारीफ की। सीएम अखिलेश ने कहा यूपी में ऐसे अधिकारी हैं जो योजनाओं को ज़मीन पर उतार देते हैं। लैपटॉप के वितरण में कोई शिकायत अभी तक नहीं आयी। लैपटॉप में हमारी और नेताजी की तस्वीर आती है। जो कोई चाहे तो भी नहीं हटा सकता। इस बात को आगे नहीं ले जाऊंगा क्योंकि चुनाव आचार संहिता लग गई है।

नेताजी ने मुझे राजनीति सिखाई

नेताजी ने मुझे राजनीती में आगे बढ़ाया। सभी समाजवादी लोग नेताजी का सम्मान करते हैं। वहीं, जब अखिलेश से यह पूछा गया कि विवाद की वजह क्या है, तो वे इस सवाल को टाल गए। सीएम अखिलेश अपने सरकार की उपलब्धियों को गिनाते रहे। वहीं, विकल्प क्या बचा है, इस पर सीएम कुछ नहीं बोले।

लोग अभी भी अच्छे दिन ढूंढ़ रहे हैं
सीएम अखिलेश ने कहा कि बिजली की किल्लत दूर करने के लिए ट्रांसमिशन लाइन बिछाए जा रहे हैं। आज हम ऐसे दिन मिल रहे हैं। आज के बाद सरकार का फैसला जनता करेगी। दो दिन पहले पीएम मोदी लखनऊ आये थे। लोगों को उम्मीद थी कि कुछ देकर जाएंगे, लेकिन क्या मिला? लोग ढूंढ रहे हैं कि अच्छे दिन कहां गए? नोटबंदी को विफल बताते हुए अखिलेश ने कहा कि पैसा काला सफेद नहीं होता, लेन-देन सफ़ेद काला सफेद होता है।

अभी थमा नहीं है सपा में विवाद
उल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी (सपा) में विवाद अभी थमा नहीं है। चुनाव निशान साइकिल को लेकर अभी भी मामला चुनाव आयोग के ही पास है। ऐसे में यदि चुनाव आयोग साइकिल को फ्रीज कर देता है, तो अखिलेश और मुलायम खेमों को यूपी चुनाव में भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है जबकि बीजेपी और बसपा को फायदा मिल सकता है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top