Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इस सपा नेता ने बीवी को दिया धोखा, CM अखिलेश ने पार्टी से बर्खास्त किया!

 Abhishek Tripathi |  2016-07-16 07:20:06.0

samajwadi_party_leaderतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. महिलाओं की सुरक्षा के दावे करने वाली सपा सरकार के छात्र सभा के नेता ने पहली पत्नी छोड़ दूसरी शादी कर ली है। इस नेता ने अपनी पहली बीवी होने के बावजूद दूसरी शादी की। इस नेता ने पहली बीवी और मासूम बच्चे को बीच राह छोड़ दिया। ऐसे में जब पीडि़त महिला की शिकायत पर सूबे के सीएम अखिलेश यादव ने स्वयं आरोपी नेता की गिरफ्तारी के निर्देश तो दिए ही साथी आरोपी को पार्टी से बर्खास्त भी कर दिया है।


सपा सरकार भले ही कितने दावे ठोंके लेकिन शायद यह सरकार और अखिलेश यादव का यह दुर्भाग्य ही है कि कहीं न कहीं और किसी न किसी बहाने से सरकार और पार्टी की किरकिरी होती ही है।

samajwadi_party_leader1

कुछ ऐसा ही मामला शुक्रवार को सार्वजनिक हुआ। मामला समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल सिंह से जुड़ा पाया गया। इसमें इस नेता ने अपनी पत्नी के साथ मार पीट की। साथ ही शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी लड़की से शादी की। इस मामले को लेकर पीड़ित पत्नी प्रियंका ने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद महानगर पुलिस ने पत्नी से मारपीट और दूसरी शादी करने के आरोप में राहुल को गिरफ्तार किया है। बहराल एएसपी ट्रांसगोमती जयप्रकाश यादव ने बताया कि राहुल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले पर राहुल से पूछताछ की जा रही हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top