Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गुस्से में अखिलेश, कहा- बुलंदशहर मामले में बना देंगे नई नज़ीर

 Sabahat Vijeta |  2016-07-31 13:03:16.0

akhilesh_yadav




  • मुख्यमंत्री ने जनपद बुलन्दशहर में हाईवे पर हुई दुष्कर्म और लूटपाट की घटना को अत्यन्त गम्भीरता से लिया

  • राज्य सरकार दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएगी: मुख्यमंत्री

  • पुलिस महानिदेशक को मामले का तत्काल खुलासा करके दोषियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कराने के सख्त निर्देश

  • बुलन्दशहर के एसएसपी को दोषियों की गिरफ्तारी के लिए 24 घण्टे की मोहलत

  • मामले से सम्बन्धित थानों के थानाध्यक्षों और पुलिस कर्मियों के विरूद्ध कार्यवाही करने के निर्देश

  • दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके कानूनी कार्रवाई के माध्यम से ऐसी सजा दिलायी जाए, जो एक उदाहरण बने

  • ऐसी घटनाओं में किसी भी प्रकार की शिथिलता बरतने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी


लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जनपद बुलन्दशहर में हाईवे पर हुई दुष्कर्म और लूटपाट की घटना को अत्यन्त गम्भीरता से लिया है। जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को घटना के दोषियों को गिरफ्तार करने के लिए 24 घण्टे की मौहलत देते हुए उन्होंने पुलिस महानिदेशक को मामले का तत्काल खुलासा करके दोषियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कराने के सख्त निर्देश दिए हैं। उन्होंने मामले से सम्बन्धित थानों के थानाध्यक्षों और पुलिस कर्मियों के विरूद्ध कार्यवाही करने के निर्देश भी दिए हैं।


श्री यादव ने कहा कि घटना के खुलासे और दोषियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें गठित कर प्रभावी कार्रवाई की जाए। श्री यादव ने पीड़ित परिवार के प्रति सहानुभूति व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य सरकार दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएगी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि मामले में दोषियों को शीघ्रातिशीघ्र गिरफ्तार करके कानूनी कार्रवाई के माध्यम से ऐसी सजा दिलायी जाए, जो एक उदाहरण बने, जिससे भविष्य में कोई भी ऐसा दुःसाहस करने के बारे में सोच न सके।


मुख्यमंत्री ने प्रकरण को दुःखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए पुलिस महानिदेशक को निर्देशित किया है कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए हर सम्भव कदम उठाए जाएं। उन्होंने निर्देश दिए हैं कि ऐसी घटनाओं में किसी भी प्रकार की लापरवाही या शिथिलता बरतने वाले पुलिस कर्मियों को चिन्हित कर उनके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाए। श्री यादव ने यह भी निर्देश दिए हैं कि ऐसे मामले में दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाए जाने हेतु न्यायालय में प्रभावी पैरवी भी की जाए।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top