Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी में हो रहा तेजी से विकास, पैरामेडिकल स्टाफ को मिलेगी नौकरी: सीएम अखिलेश

 Tahlka News |  2016-03-30 08:44:04.0


Cex8NtmXIAEJqBCतहलका न्यूज ब्यरो

सैफई, 30 मार्च. यूपी के अखिलेश यादव ने बुधवार को सैफई में मिनी पीजीआई में नई फैकल्टी, ट्रामा सेंटर, हॉस्टल सहित 5 योजनाओं का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में तेजी से विकास हो रहा है। पैरामेडिकल स्टाफ को नौकरी मिलेगी। स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने का काम किया जा रहा है। साथ ही डॉक्टरों की संख्या बढ़ाने का काम किया गया है। मेडिकल कॉलेज, ट्रामा सेंटर बनाए जा रहे हैं। सबसे ज्यादा काम स्वास्थ्य क्षेत्र में हो रहा है।

उन्होंने कहा कि सैफई का नाम सबसे स्मार्ट गांव में शामिल हो रहा है। हर क्षेत्र में विकास हो रहा है। इसके अलावा चीनी मिलों की बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं। हाईकोर्ट की नई बिल्डिंग बनाने का काम किया है। यूपी में देश की सबसे बड़ी सड़क बना रहे हैं। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से काफी तरक्की होगी और बिजनेस बढ़ेगा।



सीएम ने कहा कि डायल 100 सेवा को हमने और बेहतर किया है। किसानों की मूलभूत सुविधाओं के लिए भी हम काम कर रहे हैं। हर सेक्टर में सरकार अच्छा काम कर रही है। हम नौजवान साथियों को नौकरी दे रहे हैं। पुलिस भर्ती प्रक्रिया को पहले से आसान किया गया है। शिक्षा विभाग में लाखों लोगों को नौकरी दी है।

सीएम अखिलेश यादव  ने कहा कि गरीब, किसानों की हर क्षेत्र में मदद हो रही है। उनकी मूलभूत सुविधाओं के लिए हम काम कर रहे हैं। साइकिल चलाने से स्वास्थ्य बेहतर होता है। जो डॉक्टर कम दवाई दे, वह अच्छा होता है। इस दौरान कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने कहा कि हम नेताजी के मार्गदर्शन में काम कर रहे हैं। डॉक्टर बनकर छात्र देश की सेवा कर रहे हैं। सैफई में सबसे ज्यादा सुविधाएं हैं। यहां के बच्चे पूरे देश में नाम करेंगे।

  Similar Posts

Share it
Top