Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा कैंडिडेट के समानांतर प्रत्‍याशी उतार सकते हैं सीएम अखिलेश!

 Vikas Tiwari |  2016-12-29 06:21:11.0

akhilesh


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
यूपी चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी और मुलायम सिंह के कुनबे में अब टिकट बंटवारे को लेकर फिर लड़ाई छिड़ गई है। टिकट बंटवारे और पार्टी के फैसलों में लगातार अनदेखी से आहत सीएम अखिलेश यादव एक्‍शन के मूड में आ गए हैं। माना जा रहा है वे कोइ बड़ा फैसला ले सकते हैं। ऐसे संकेत मिल रहेे हैं कि टिकट के बंटवारे में अपने खास समर्थकों की बलि के मुद्दे पर अखिलेश किसी भी हद तक जा सकते हैं।


इसे भी पढ़े: सपा में घमासान की बीच इस सीट से चुनाव लड़ सकते हैं शिवपाल


समानांतर प्रत्‍याशी उतार सकते है अखिलेश
पार्टी सूत्रों की माने तो एक विकल्‍प समानांतर प्रत्‍याशी उतारने का है। सपा विधायक दल का बहुमत अखिलेेश यादव के साथ है। लोकसभा और राज्‍यसभा के सपा सांसदों में ज्‍यादातर उनके समर्थक हैं। सपा के कई नेता चाहते हैं कि अखिलेश यादव आगे आएं और अपने प्रत्‍याशियों का एलान करें। इसके लिए जो भी तरीका हो सकता है, उसेे अपनाया जाए। इसके लिए सीएम अखिलेश ने गुरुवार को अपने समर्थक विधायकों की बैठक बुलाई है।


मुलायम ने 325 उम्मीदवारों की लिस्ट की है जारी
बताते चले कि समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने विधानसभा चुनाव के लिए सपा के 325 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। इसमे अखिलेश के समर्थकों का पत्ता साफ कर दिया गया है। वहीं, चाचा शिवपाल की पसंद को लिस्ट में देखकर सपा में फिर अंदरखाने लड़ाई शुरू हो गई है।


सीएम अखिलेश यादव ने जवाब में सुल्तानपुर से प्रत्याशी बनाए गए डॉ. संदीप शुक्ला को राजकीय निर्माण निगम के सलाहकार पद से और उनकी पत्नी डॉ. सुरभि शुक्ला को आवास विकास परिषद की उपाध्यक्ष पद से बर्खास्त कर अखिलेश ने इसके संकेत दे दिए हैं।


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top