Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

खराब मौसम में फंसा मुख्यमन्त्री अखिलेश यादव का जहाज़ दिल्ली दौरा रद्द, लौटे लखनऊ

 Sabahat Vijeta |  2016-05-23 17:52:42.0

akhilesh-yadavलखनऊ. मुख्य मंत्री अखिलेश यादव का सरकारी जहाज़ आज बरेली से दिल्ली जाते वक़्त अचानक खराब मौसम में फंस गया. दिल्ली में मौसम खराब होने की वजह से मुख्यमंत्री का जहाज़ दिल्ली एयरपोर्ट पर नहीं उतर सका. मुख्यमंत्री को अपना दिल्ली दौरा रद्द कर वापस लखनऊ लौटना पड़ा.


बताया जाता है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का आज बदायूं और बरेली में कार्यक्रम के बाद दिल्ली जाने का कार्यक्रम तय था. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लखनऊ से बदायूं और फिर बरेली कार्यक्रम में पहुंचे. मुख्यमन्त्री ने लगभग साढ़े तीन बजे बरेली से दिल्ली के लिए उड़ान भरी. दिल्ली एयरपोर्ट पर अधिकारी फ्लीट लिए उनका इंतज़ार कर रहे थे. मगर जब दिल्ली के ऊपर जहाज़ पहुंचा तो वहां तेज़ आंधी तूफ़ान और बारिश चल रही थी. मौसम के इन हालात में एटीसी दिल्ली ने अखिलेश यादव का जहाज़ उतरने की इजाज़त नहीं दी. उन्हें मौसम ठीक होने तक आसमान में रहने को कहा गया. जहाज़ काफी देर तक दिल्ली के आसमान में चक्कर लगाता रहा. मौसम ठीक होता नहीं दिखा तो मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जहाज़ को जयपुर में लैंड कराने को कहा गया. जयपुर में जहाज़ लैंड होने के बाद पता चला कि दिल्ली का मौसम और बिगड़ गया है. इसके बाद मुख्यमंत्री ने लखनऊ लौटने का फैसला किया.


बताया जाता है कि खराब मौसम के मद्देनज़र दिल्ली एयरपोर्ट ने दिल्ली की कई उड़ानों को दूसरे शहरों में डाइवर्ट किया. इस सूचना के मिलने के बाद यूपी के मुख्यमंत्री ने दिल्ली न जाने का फैसला करते हुए लखनऊ लौटने का फैसला लिया. शाम सवा छह बजे मुख्यमंत्री का जहाज़ लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे पर लैंड कर गया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top