Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश का दावा : काम के दम पर फिर लौटेंगें सत्ता में

 Sabahat Vijeta |  2016-06-01 14:22:19.0


  • डॉ. राम मनोहर लोहिया की जन्मस्थली पर एक विशाल प्रतिमा स्थापित की जायेगी : मुख्यमंत्री

  • आजमगढ़ की तर्ज पर जनपद अम्बेडकरनगर सहित प्रदेश में बिजली की आपूर्ति का समय बढ़ाया जायेगा

  • युवाओं के लिये सरकार ने जो वादा किया था, उसे पूरा किया

  • मुख्यमंत्री का जनपद अम्बेडकरनगर भ्रमण


cm-ambedkarnagarलखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रख्यात समाजवादी चिंतक डॉ. राम मनोहर लोहिया की जन्मस्थली पर एक विशाल प्रतिमा स्थापित की जायेगी। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ की तर्ज पर जनपद अम्बेडकरनगर सहित प्रदेश में बिजली की आपूर्ति का समय और बढ़ाया जायेगा। दादरी प्रकरण का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार संविधान के दायरे में काम कर रही है और पीड़ित परिवार को हर सम्भव सहायता दी जाएगी।


मुख्यमंत्री आज जनपद अम्बेडकरनगर में एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। श्री यादव ने कहा कि समाजवादी सरकार अपने काम की बदौलत पुनः सत्ता में वापसी करेगी। राज्य सरकार ने प्रदेश की जनता को जितनी बिजली और पानी उपलब्ध कराया है उतना पूर्व में किसी भी सरकार ने नहीं कराया। युवाओं के लिये सरकार ने जो वादा किया था, उसे पूरा किया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे प्रदेश सरकार की नीतियों, उपलब्धियों को गांव-गांव में जनता के बीच पहुंचाने का काम करें। इस मौके उन्होंने पर वर-वधू को आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं दी।


कार्यक्रम में बेसिक शिक्षा मंत्री अहमद हसन ने भी वर-वधू को आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर दुग्ध विकास मंत्री राममूर्ति वर्मा, स्वास्थ्य एवं चिकित्सा राज्य मंत्री शंखलाल माझी, विधायकगण सहित अन्य महानुभाव तथा मीडिया प्रतिनिधि मौजूद थे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top