Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश बोले - बसपा ने बीजेपी को वोट ट्रांसफर किए, मेरे पास है सबूत

 Girish Tiwari |  2016-12-13 08:38:29.0

akhilesh-pc-lko


तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ.
यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने मंगलवार को कैबिनेट बैठक की. कैबिनेट ने 80 अहम प्रस्तावों पर मुहर लगाई. मीटिंग के बाद सीएम अखिलेश यादव कहा की जनता चाहती है की प्रदेश में सपा की सरकार फिर से बने. मुख्यमंत्री ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर हमला करते हुए कहा कि 2014 लोकसभा चुनावों में मायावती ने अपना पूरा वोट बीजेपी को ट्रांसफर कर दिया. यही वजह थी कि उसे एक भी सीट हासिल नहीं हुई. उन्होंने कहा की मायावती विकास विरोधी है.


अखिलेश ने कहा की बसपा ने अपना पूरा वोट बीजेपी को ट्रांसफर किया था. इसी वजह से उसे एक भी सीट नहीं मिली. अगर मुझसे सबूत मांगा जाएगा तो मैं हर बूथ की जानकारी दे दूंगा जहां बसपा ने बीजेपी को वोट ट्रांसफर किए.


टिकट कटने पर अखिलेश ने कहा कि चुनाव में ऐसा होता रहता है. कुछ लोगों के टिकट बदल भी जाते हैं. कांग्रेस से गठबंधन पर अखिलेश ने कहा कि इस बारे में उनका जो भी सुझाव है वह नेताजी को देंगे.


अखिलेश ने कहा, "वैसे तो हम बहुमत की सरकार बना रहे हैं, लेकिन अगर कोई गठबंधन हो जाता है तो हम 300 से ज्यादा सीट जीत जाएंगे."


अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार ने लोगों के हित में काम किया है. हम विकास के दम पर चुनाव लड़ेंगे और 2017 में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएंगे.


मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार ने अपने सभी वादे पूरे किये. लैपटॉप बांट दिया गया, मेट्रो जल्द ही अन्य शहरों में भी शुरू होगी. अब स्मार्टफोन देने जा रहे हैं.


नोटबंदी पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा इस फैसले से अर्थव्यवस्था पर असर हुआ है. भारी संख्या में लोग शहरों से गांव वापस लौट आए हैं. उन्हें रोजगार नहीं मिल रहा.


मुख्यमंत्री ने कहा, “जो लोग 50 दिन में सब कुछ नार्मल करने की बात कर रहे थे अब वे 50 दिन और मांग रहे हैं. यह समस्या 50 दिनों में नहीं सुलझेगी. अभी एक साल और लगेगा.”


अखिलेश ने कहा, “जनता लाइन में लगी है. उसे दुख दिया गया. जनता चाहती है कि सपा की सरकार फिर से बनें. हमें बेसब्री से चुनाव का इन्तजार है. अगला चुनाव ऐतिहासिक होगा और जनता बहुमत की सरकार चुनेगी.”




Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top