Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सिंधु नदी का पानी रोके जाने से नहीं होगा समस्या का समाधान : अखिलेश

 Girish Tiwari |  2016-09-27 13:36:46.0

अखिलेश


लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पाकिस्तान के किसी भी समस्या का हल बातचीत से होना बेहतर मानते हैं। मुख्यमंत्री ने लखनऊ में प्रदेश सरकार के मेगा कॉल सेंटर का उद्घाटन के दौरान कहा कि पाकिस्तान के किसी भी तरह की समस्या का समाधान सिर्फ बातचीत ही है। अखिलेश ने कहा, "लड़ाई से समस्या का समाधान नहीं होगा। दोनों तरफ के लोग इससे बुरी तरह से प्रभावित होंगे। पाकिस्तान से बात बंद नहीं होनी चाहिए।"

कश्मीर के उड़ी हमले के बारे में अखिलेश ने कहा कि लड़ाई से पाकिस्तान से चल रही किसी भी समस्या का समाधान नहीं होगा।


सिंधु नदी का पानी रोकने को लेकर अखिलेश ने कहा, "सिंधु नदी का पानी पाकिस्तान जाने से रोकने से भी किसी भी समस्या का समाधान नहीं होगा। बातचीत से हर मसले का हक निकाला जाए।"

इससे पहले मुख्यमंत्री अखिलेश ने इंदिरा नगर में मेगा कॉल सेंटर का उद्घाटन किया। इस काल सेंटर में दो महीने में सरकार के 13 विभागों से जुड़ी 20 योजनाओं का फीडबैक लिया जाएगा।

अखिलेश ने कहा, "विधानसभा चुनाव से पहले कॉल सेंटर बनाया गया है। इससे लोगों को सरकार को योजना की पूरी-पूरी जानकारी होगी। अभी तक जनता को सरकार की कई योजना की जानकारी नहीं है।"

उन्होंने कहा, "यह तो हैरान करने वाली बात है कि जनता के पास मदद करने वाले की जानकारी ही नहीं है। इस तरह की योजना के बारे में अच्छे दिन वालों को भी सोचना होगा। डिजिटल इंडिया कैसे होगा, अच्छे दिन वाले बताएं। हमारे समाजवादी लैपटॉप से विरोधियों को तकलीफ होती है। लैपटॉप खोलने पर नेताजी और मेरी फोटो दिखती है तो सब परेशान हो जाते हैं।"


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top