Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश सरकार के विकास के काम जमीन पर कम विज्ञापन में ज्‍यादा: कलराज मिश्रा

 Girish Tiwari |  2016-12-10 09:01:42.0

अखिलेश सरकार के विकास के काम जमीन पर कम विज्ञापन में ज्‍यादा: कलराज मिश्रा

kal

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
मोदी सरकार में सूक्ष्म एवं लघु उद्योग मंत्री और देवरिया से सांसद कलराज मिश्र ने शनिवार को राजधानी लखनऊ में सूबे की सपा सरकार और बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि यूपी की जनता अखिलेश सरकार से त्रस्‍त हो गयी है। सूबे की कानून व्‍यवस्‍था ध्‍वस्‍त हो चुकी है। जनता भ्रष्‍टचार से परेशान है। सपा सरकार का विकास जमीन पर कम विज्ञापन में ज्‍यादा दिखाया जा रहा है। वहीं, नोटबंदी पर बोलते कलराज मिश्रा ने कहा कि जनता को परेशानी हो रही है लेकिन जल्‍द सब ही हो जाएगा।


कलराज मिश्रा ने कहा कि सपा सरकार और पूर्व की बसपा सरकार ने यूपी की जनता को जमकर लूटा है। लेकिन इस बार यूपी में बीजेपी की सरकार बनेगी, जिसके बाद प्रदेश का विकास होगा।


कलराज मिश्रा ने कहा कि सपा सरकार में अराजकता का माहौल है। महिला सशक्तिकरण के लिए केंद्र सरकार बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं अभियान चला रही है तो वहीं सपा सरकार में महिलाओं केे हितों के रक्षा करने के बजाए राजनीति की जा रही है। कलराज मिश्रा ने आजम खान का नाम लिये बिना कहा कि सपा सरकार के एक कैबिनेट मंत्री रेप की घटना पर बचकाने बयान देते हैं और राजनीति करते हैं। प्रदेश सरकार से लोग परेशान हैं।


उन्‍होंने कहा कि केंद्र सरकार यूपी के विकास के लिए काम कर रही है। लेकिन सपा सरकार केंद्र से भेजे पैसे को जनता तक नहीं पहुंचा रही है। किसानों के लिए केन्द्र सरकार ने 3 हजार करोड़ भेजा, लेकिन सपा सरकार ने किसानों को पैस नहीं दिया। कलराज मिश्रा ने बताया कि एक तिहाई फसल नष्‍ट होने पर केंद्र सकरार उतना मुआवजा देगी जितना 50 फिसदी फसल नष्‍ट होने पर दिया जाता है। लेकिन सीएम अखिलेश यादव कहते हैं कि केंद्र सरकार से पैसा ही नहीं मिलता है। किसान त्राहि-त्राहि कर रहे हैं लेकिन सपा सरकार झूठे विकास के वादे करने में लगेे है।


वहीं, नोटबंदी पर बोलते हुए कलराज मिश्रा ने कहा कि ये नोट बदली है। उन्‍होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने नोट बदली से पहले कहा था कि 30 सितंबर के बाद कड़ा कदम उठाएंगे। हालांकि कलराज मिश्रा ये माना की जनता को नोटबंदी से परेशानी हो रही है। उन्‍होंने कहा कि 50 दिनों तक समस्‍या रहेगी। इसके बाद सब सही हो जाएगा।


संसद में पीएम मोदी के चर्चा में न शामिल होने के सवाल पर कलराज मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री चर्चा करना चाहते हैं, लेकिन विपक्ष चर्चा करने के बजाए हल्‍ला करने में लगा हुआ है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी सदन के चर्चा नहीं करना चाहते वेे केवल सदन के बाहर बयानबाजी करने में लगे हैं।


कलराज मिश्रा ने बताया कि रविवार को देवरिया में परिवर्तन यात्रा होगी। उन्‍होंने बताया कि अबतक 52 जिलों में परिवर्तन यात्रा हो चुकी है। इस दौरान 265 विधानसभा क्षेत्रों में एक करोड़ 22 लाख 70 हजार लोगों से मिलने का मौका मिला है। लाेगों ने बताया कि वर्तमान राज्य सरकार को बदलने की जरूरत है। उन्‍होंने कहा कि जनता ने मन बना लिया है कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनाएंगे।


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top