Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश का हमला: हमारी बनाई सड़को पर रथ चला रही है भाजपा, खुद क्या किया ये नहीं बताते

 Girish Tiwari |  2016-11-18 07:36:13.0

akhilesh-yadav-cm-up

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो

लखनऊ: सीएम अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कैबिनेट की  बैठक  के बाद भाजपा और बसपा पर खूब तंज कसे. अखिलेश यादव ने कहा कि बुआ जी को बस इस बात की फिक्र है कि अगली सरकार भी समाजवादियों की ही बन रही है. उनके ज़माने में पत्थर की सरकार थी मगर समज्वदिओन ने किसानो और गरीबो के लिए भी काम किया है.

केंद्र के नोट बंदी फैसले पर अखिलेश ने कहा कि पाँच सौ और हज़ार नोट को लेकर हर वर्ग के लोग परेशान हो रहे हैं। नोटबंदी से किसान सबसे ज़्यादा परेशान हैं। सीएम ने कहा कि नोट बदलने में अभी लगभग 6 माह से 1 साल तक समय लगेगा।


भाजपा पर तंज करते हुए अखिलेश ने कहा कि भाजपा के लोग कई रथ ले कर चल रहे हैं और हमारी बनायीं सड़को पर रथ दौड़ा रहे हैं. हमारी बनायीं हवाई पट्टी पर अपने जहाज उतार रहे हैं मगर खुद क्या किया ढाई सालो में ये कभी नहीं बताते . हमने सूबे में 24 घंटे बिजली दी अब क्या वे 26 घंटे का वादा करेंगे ? भाजपा के रथ यात्रा के लिए लोग  नहीं मिल रहे क्योकिं बाजार सुने पड़े हैं और आम आदमी नोट बदलने के लिए लाईन में खड़ा है.

उन्होंने कहा कि जब हमारा रथ निकलेगा तब दिखेगा कि जनता किस तरह समाजवादियों के साथ कड़ी है क्यूंकि हमने काम किया है. किसानो के हालत सुधारे हैं, लड़कियों की पढाई बेहतर की है और नौजवानों को आगे आने के लिए रास्ते बनाये हैं.

सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि कोआपरेटिव बैंक में सुविधा देनी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि सबसे ज़्यादा समझदार लोग भाजपा में हैं उनको किसानो को लेकर फ़ैसला करना चाहिए। सीएम ने कहा कि नए नोटों से भ्रष्टाचार शुरू हो गया है। ATM को नए नोट के लिए तैयार नहीं थी। नए नोट के लिए तो आदमी कहा से स्वीकार करेंगी। कितना पैसा बैंकों में है ये आँकड़ा ही नहीं है। सीएम ने कहा कि मैं सलाह देता हूँ जब तक समय सीमा है नोट बदलने की तब तक सभी लोग बदल लें नहीं तो नोट काग़ज़ के टुकड़े हो जाएँगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top