Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'अम्मा' के दिल के दौरे की खबर सुनकर पार्टी कार्यकर्ता की मौत

 Abhishek Tripathi |  2016-12-05 06:43:04.0

jayalalithaaतहलका न्यूज ब्यूरो
चेन्नई. तमिलनाडु की सीएम जे. जयललिता को बीती रात दिल का दौरा पड़ गया। यह खबर सुनकर अन्नाद्रमुक (एआईएडीएमके) पार्टी के एक कार्यकर्ता की मौके पर ही मौत हो गई। जयललिता चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। हालांकि, स्वास्थ्य मंत्री जेपी. नड्डा ने कहा है कि जयललिता की हालत पहले से बेहतर है। वहीं, अपोलो अस्पताल के बाहर उनके समर्थक की भीड़ जमी हुई है। इसके साथ ही कई स्थानों पर उनके स्वास्थ्य की बेहतर कामना के लिए पूजा अर्चना हुई।


जानकारी के मुताबिक, कडलोर जिले के गांधी नगर में रहने वाले एआईएडीएमके कार्यकर्ता ने बीती रात जया की हालत नाजुक होने की खबर सुनी और वह उसी वक्त वह मर गया। दूसरी तरफ पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने पूरी रात अस्पताल के बाहर रो-रोकर जुटे रहे। गौरतलब है कि स्वस्थ मंत्री जेपी नड्डा ने आज बताया की जयललिता अब खतरे से बाहर हैं।


बता दें कि, अन्नाद्रमुक सुप्रीमो जयललिता 22 सितम्बर से चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं। एक हफ्ते पहले तक उन्हें ICU में रखा गया था, हालात में सुधार के बाद पिछले महीने उन्हें सामान्य वार्ड में शिफ्ट किया गया था। जयललिता को बुखार और डिहाइड्रेशन की शिकायत के बाद अस्पताल लाया गया था।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top