Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आगरा में हाइवे धंसा, हो सकता है बड़ा हादसा

 Sabahat Vijeta |  2016-09-05 13:21:52.0

bridge
आगरा. आगरा-अलीगढ़ मार्ग पर फाउंड्री नगर के पास मछली पुलिया के निकट हाइवे का आधा हिस्सा धंस गया है. हाइवे धंसने से कई वाहन अनियंत्रित होकर टकराने से बचे. हालांकि यहाँ पर बैरीकेडिंग कर दी गई है लेकिन कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है.
हाइवे धंस जाने के बाद से इस रास्ते पर भारी वाहनों के साथ ही कार और अन्य वाहनों को बहुत धीमी गति से निकाला जा रहा है. बताया जाता है कि मछली पुलिया में भी दरार आ गई है. इससे पहले आगरा कानपुर हाईवे की दीवार मंडी समिति के पास ढह गई थी, इसमें स्कूटी सवार युवक के चोट आई थी और एक कार मलबे में दब गई थी. उसे बमुश्किल हाईवे के मलबे से बाहर निकाला जा सका था. इससे पहले भी आगरा कानपुर हाईवे की दीवार ढह चुकी है, लेकिन मरम्मत कार्य नहीं कराया जा रहा है.


आगरा दिल्ली सिक्स लेन के कार्य की वजह से हाईवे पर आए दिन हादसे हो रहे हैं. सर्विस रोड क्षतिग्रस्त है, इससे वाहन टकरा रहे हैं. पिछले दिनों बारिश के बाद भगवान टॉकीज पुल के पास सर्विस रोड पर हुए गड्ढे में गिरकर एक की मौत हो चुकी है. इसके बाद ठेकेदार पर मुकदमा दर्ज किया गया था. इसके साथ ही आगरा दिल्ली हाईवे के सर्विस रोड क्षतिग्रस्त हैं, इससे जाम लगा रहता है और वाहन आपस में टकरा रहे हैं. वाटर वर्क्स चौराहे पर रूट डायवर्ट करना पडा है. इससे पहले जवाहर और अम्बेडकर पुल भी क्षतिग्रस्त हो चुके हैं, इनकी मरम्मत कराई गई है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top