Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बीजेपी-सपा बिगाड़ना चाहते हैं सांप्रदायिक सद्भाव: अफजाल अंसारी

 Girish Tiwari |  2016-06-28 09:06:45.0

0

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
कुछ दिन पहले सपा सरकार की प्रशंसा के पुल बांधने वाले कौमी एकता दल के अध्यक्ष अफजाल अंसारी ने मंगलवार को बीजेपी और सीएम अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। अफजाल असांरी ने कहा कि यूपी में सपा और बीजेपी दोनों मिलकर सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने में लगे हैं। चुनाव से पहले दंगे करवाने की तैयारी है।

सपा से विलय रद्द होने के बाद कौमी एकता दल के प्रमुख अफजाल अंसारी ने सपा पर धोखा देने का आरोप लगाया। बीते दिनों जोर-शोर के साथ सपा में शामिल होने और अब सपा से बाहर का रास्ता दिखाए जाने पर अफजाल ने कहा, 'हमारे साथ धोखा हुआ है।


अफजाल ने कहा कि प्रदेश में अपराधी बेलगाम हैं और यूपी के सीएम हजारों-करोड़ों खर्च करके अपनी इमेज चमकाने में लगे हैं। बीजेपी के लोग यूपी के इस माहौल को अपने फेवर में बनाने में लगे हैं।

अफजाल ने कहा कि कौमी एकता दल के सपा में विलय की शुरुआत पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी ने की और उसे आगे बढ़ाया बलराम यादव ने। 10 जून को हमारी मीटिंग शि‍वपाल यादव और 11 जून को हमारी मीटिंग नेताजी मुलायम सिंह यादव से हुई। नेताजी ने कहा कि आप अपने दल का मर्जर सपा में कर दीजिए।

अफजाल ने मुलायम और अखि‍लेश पर एक साथ निशाना साधते हुए कहा कि मुलायम को न तो अखि‍लेश के सिद्धां‍तों की परवाह है और न ही अखि‍लेश को अपने पिता के निर्णयों का सम्मान करने की ही फिक्र है। उन्होंने आगे कहा कि पूर्वांचल में उनकी पार्टी सपा को औकात दिखा देगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top