Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सोनम गुप्ता के बाद अब नोटों पर पीएम नरेन्द्र मोदी हुए ‘बेवफा’

 Anurag Tiwari |  2016-11-19 06:58:26.0

Sonam Gupta Bewsfa Hai, सोनम गुप्ता बेवफा है, नरेन्द्र मोदी बेवफा हैं-जसोदा बेन, Narendra Modi Bewafa Hain-Jasoda Ben, Currencyban, Notebandi, नोटबंदी


तहलका न्यूज वेब टीम

सोशल मीडिया पर सोनम गुप्ता को करेंसी नोटों पर लिखकर बेवफा बताया जा रहा है तो वहीँ कुछ शरारती लोगों ने पीएम नरेन्द्र मोदी को निशाना बना लिया है.

इन शरारती तत्वों ने बेवफाई के कहानियों में पीएम नरेन्द्र मोदी और उनकी पत्नी जसोदा बेन का नाम भी घसीटना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर 20 रूपये का एक नोट वायरल हो रहा है. इस नोट पर लिखा है 'नरेंद्र मोदी बेवफा है- जसोदाबेन.'

बात दें कि यूपी बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष जूही सिंह ने सोशल मिडिया पर सोनम गुप्ता का मजाक उड़ाने के मामले का संज्ञान लेते हुए फेसबुक के सीईओ को निर्देश दिया है की ये पता लगाए कि सोनम गुप्ता का प्रकरण कहां से शुरू हुआ है.

‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ नोटों पर लिख कर फेसबुक पर पोस्ट किया गया था जिसके बाद से ये मामला आगे बढ़ गया और लोग सोनम गुप्ता के नाम से अलग अलग बाते लिख कर सोशल मिडिया पर पोस्ट कर रहे थे. दो दिन में सात बार ट्वीटर पर सोनम गुप्ता का नाम ट्रेंड भी किया. जिसके बाद सोनम गुप्ता नाम की लडकियों पर छीटा-कसी शुरू हो गई है जिससे परेशान होकर यूपी में ही सोनम गुप्ता नाम की पांच लडकियों ने इस लिए स्कूल जाना बंद कर दिया क्योकि उनके स्कूल में चिढाया जा रहा था. सोनम गुप्ता नाम के बच्चों के परिजनों ने जूही सिंह से इस प्रकरण की शिकायत की थी. जिसके बाद यह फैसला लिया गया है.

(डिस्क्लेमर : तहलका न्यूज इस तरह की हरकतों की निंदा करता है और कतई समर्थन नहीं करता)



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top