Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

साल भर बाद संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ आएंगे मुलायम

 Sabahat Vijeta |  2016-03-21 12:58:15.0

mulayam 1आजमगढ़, 21 मार्च| समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख एवं आजमगढ़ के सांसद मुलायम सिंह यादव मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ आ रहे हैं। काफी समय बाद आ रहे मुलायम क्षेत्र को 1200 करोड़ से अधिक की योजनाओं की सौगात देंगे। मुलायम के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मुबारकपुर विधानसभा के सठियांव चीनी मिल परिसर से ही सभी योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। मुलायम व अखिलेश सुबह 11 बजे एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।


मुलायम ने पिछले साल छह फरवरी को इसी जगह से चीनी मिल सहित कई योजनाओं का शिलान्यास किया था। मुलायम ने तब वादा भी किया था कि एक साल में इसे पूरा कराएंगे।


सठियांव में चीनी मिल परिसर के बाहर विशाल मंच तैयार किया गया है। मंगलवार को 38 योजनाओं का लोकार्पण किया जाएगा। कुल 553 करोड़ की इन योजनाओं में सठियांव चीनी मिल, जिला कारागार, ट्रामा सेंटर, राजकीय बालिका विद्यालय आदि मुख्य रूप से शामिल हैं।


उधर, मुलायम के आगमन की खबरों से उत्साहित सपा कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत लगाए हुए हैं। पार्टी के नेता इसे 'मिशन 2017' के आगाज के रूप में देख रहे हैं। कैबिनेट मंत्री बलराम यादव के साथ सपा पदाधिकारी, मंत्री, विधायक, पूर्व विधायक व पूर्व सांसद इसकी तैयारियों में जुटे हुए हैं।

  Similar Posts

Share it
Top