Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'भारत में ज्यादा प्यार मिलता है'-बयान पर अफरीदी को नोटिस

 Sabahat Vijeta |  2016-03-14 15:48:54.0

download (2)

 लाहौर, 14 मार्च . पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी-'भारत में पाकिस्तान से ज्यादा प्यार मिलता है'-बयान देने बाद विवादों में घिर गए हैं। उनके खिलाफ इस बयान को लकेर लाहौर उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की गई है। न्यायालय ने इसे लेकर अफरीदी के नाम नोटिस जारी किया है। पाकिस्तान के एक अखबार के मुताबिक, वकील अजहर सिद्दीकी ने सोमवार को यह कहते हुए अफरीदी के खिलाफ याचिका दायर की है कि उनके बयान से पाकिस्तान के लोगों की भावना को ठेस पहुंची है और इसके लिए कप्तान को माफी मांगनी चाहिए।


सिद्दीकी ने न्यायालय से कहा है, "लाहौर उच्च न्यायालय को अफरीदी के खिलाफ नोटिस जारी करना चाहिए और 15 दिन में उनसे जवाब मांगना चाहिए।"

शनिवार को टी-20 विश्व कप में हिस्सा लेने कोलकाता पहुंची पाकिस्तान टीम के कप्तान अफरीदी ने रविवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि उन्हें हमेशा ही भारतीय समर्थकों के सामने खेलने में अच्छा लगता है और उन्हें भारत में पाकिस्तान के ज्यादा प्यार मिलता है।

बुधवार को टीम बांग्लादेश के खिलाफ अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगी। 19 मार्च को पाकिस्तान, भारत के खिलाफ मैदान पर उतरेगा। (आईएएनएस)

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top