Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

प्रेमी संग दिल्ली आ रही लड़की को जीआरपी ने स्टेशन पर उतारा

 Sabahat Vijeta |  2016-03-18 14:06:13.0

loveझांसी, 18 मार्च। मुम्बई में रहने वाला एक लड़का और लड़की घर छोड़कर दिल्ली आ रहे थे लेकिन झांसी स्टेशन पर जीआरपी ने उन्हें उतार लिया। पुलिस दोनों को थाने लेकर गई और इनके परिजनों से संपर्क किया।


बताया जा रहा है कि दोनों की खत के जरिए दोस्ती हुई थी और जब उनकी दोस्ती गहरी हो गई तो दोनों घर छोड़कर भाग निकले। वास्को डी गामा से हजरत निजामुद्दीन जाने वाली ट्रेन गोवा एक्सप्रेस के स्लीपर कोच एस-8 में सफर करने वाले यात्रियों ने रेलवे कन्ट्रोल के माध्यम से झांसी जीआरपी व आरपीएफ को सूचना दी कि ट्रेन के कोच में एक लड़का व लड़की परेशान हालत में जा रहे हैं।


सूचना को गंभीरता से लेते हुए जीआरपी व आरपीएफ के कर्मी प्लेटफार्म पर पहुंचे और लड़का व लड़की को उतारकर जीआरपी थाने ले गए। पुलिस ने अनुसार, पूछताछ में लड़के ने अपना नाम शैलेंद्र निवासी नवी मुम्बई, महाराष्ट्र बताया।


शैलेंद्र ने बताया कि वह टायर का काम करता है। तीन चार माह पूर्व खत के माध्यम से उसकी दोस्ती पड़ोस में रहने वाली लड़की से हो गई। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने घर छोड़ने का फैसला ले लिया। इसके बाद दोनों घूमने की बात कहकर घर छोड़कर भाग निकले और दोनों दिल्ली जा रहे थे जहां वे अपनी अलग दुनिया बसाते।


परिजनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने नवी मुम्बई में अपनी लड़की गायब होने की शिकायत की थी। पुलिस के अनुसार, लड़के व लड़की को लेने के लिए उनके माता-पिता व महाराष्ट्र पुलिस आ रही है।

  Similar Posts

Share it
Top