Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने शुरू किया लखनऊ में अमांटे का स्टोर

 Sabahat Vijeta |  2016-11-17 11:26:50.0

aditi-rao
लखनऊ. प्रमुख अंतरराष्ट्रीय इंटिमेटवियर ब्रांड अमांटे ने मुम्बई, नोएडा, बेंगलुरू, जयपुर के बाद आज लखनऊ में अपना एक्सक्लुसिव स्टोर शुरू किया. यह स्टोर सहारागंज में शुरू किया गया है.


इस मौके पर पत्रकारों से मुखातिब अदिति राव हैदरी ने कहा कि नवाबों के शहर लखनऊ में अमांटे का स्टोर लॉन्च करने के लिए आने पर मैं काफी रोमांचित हूं और इससे ज्यादा उत्साह मुझे अपनी फेवरेट चीजों की शॉपिंग करने पर हुआ है. उन्होंने कहा कि लॉन्जरी, स्विमवियर, एक्टिव-वियर श्रेणियों की विस्तृत रेंज के अलावा कई अन्य उत्पादों की मौजूदगी से यह महिलाओं के लिए एक उपयुक्त स्टोर बन जाएगा. यहाँ पर वह अपनी इंटिमेटवियर की सभी जरूरतों के लिए शॉपिंग कर सकेंगी.


स्टोर लॉन्च के मौक पर एमएएस ब्रांड्स इंडिया के सीईओ विवेक मेहता ने कहा कि लखनऊ में अमांटे का पहला स्टोर लॉन्च करते हुए हमें बेहद खुशी है. हम लगातार देश में अपनी उपस्थिति बढ़ा रहे हैं और अमांटे के प्रोडक्ट्स 1000 से अधिक मल्टी-ब्रांड आउटलेट्स के साथ अब हमारे एक्सक्लुसिव ब्रांड स्टोर्स में भी उपलब्ध हैं, जिससे हमारी उपस्थिति मजबूत हो रही है. इस खूबसूरत शहर में दो नए स्टोर खोलते हुए हमें अपने ब्रांड अनुभव को उपभोक्ताओं के करीब पहुंचाने की सुविधा मिलेगी. हमारे प्रोडक्ट ऑनलाइन भी उपलब्ध हैं, लेकिन एक वास्तविक स्टोर होने से इंटिमेटवियर की शॉपिंग का अनुभव अधिक बेहतर बनता है और ग्राहक को विस्तृत रेंज और श्रेणियों के उत्पादों में अपनी पसंद चुनने का मौका मिलता है. उन्होंने बताया कि वर्ष 2017 के अंत तक भारत में 25 एक्सक्लुसिव स्टोर्स खोलने के लक्ष्य के तहत लखनऊ पहला शहर होगा जहां एक साथ दो एक्सक्लुसिव स्टोर खोले जा रहे हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top