Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

Watch Video: अबू धाबी के राजकुमार ने बोला 'जय श्रीराम', खूब हो रहा शेयर

 Abhishek Tripathi |  2016-09-26 03:27:41.0

abhu_dhabi_princeतहलका वेब टीम
नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अबू धाबी के प्रिंस बोलते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो हिंदू धर्मगुरु मोरारी बापू के सत्‍संग कार्यक्रम का है। जो 17 सितंबर, 2016 से 25 सितंबर 2016 के बीच अबू धाबी (संयुक्‍त अरब अमीरात) में हुआ था।



सत्‍संग में हिस्‍सा लेने पहुंचे प्रिंस मोहम्‍मद बिन जायद अल नहयान ने मंच पर आते ही ‘जय सियाराम’ कहकर संबोधित किया तो काफी देर तक तालियां गूंजती रहीं। इस्‍लामिक देश में हिंदू कार्यक्रम में उमड़ी भारी भीड़ पर गर्व करते हुए प्रिंस ने सभी को धन्‍यवाद दिया। समारोह में उन्‍होंने कहा, 'मोरारी बापू, मैं आपके जितना ज्ञानी नहीं हूं, लेकिन मैं यह कहना चाहता हूं कि यहां आकर हमारा सम्‍मान बढ़ाने के लिए धन्‍यवाद।'


संयुक्‍त अरब अमीरात सत्य, प्रेम और करुणा की धरती है। इसका सबसे बड़ा सबूत इतने बड़े धार्मिक गुरु का यहां कार्यक्रम आयोजित करना है। मैं यहां अरबी लोगों को देखकर बेहद खुश हूं। मैं इस कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने के लिए व्‍याकुल हूं। जय सियाराम।”


वीडियो को यूट्यूब पर दो-तीन दिन पहले अपलोड किया गया है, लेकिन ट्विटर पर इसे लोग खूब शेयर कर रहे हैं। हालांकि मोरारी बापू के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इस वाकये का वीडियो अपलोड नहीं किया गया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top