Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी नगर निगम चुनाव लड़ेगी AAP, माहौल ख़राब करेगी BJP

 Abhishek Tripathi |  2016-05-24 16:16:14.0

aapतहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. आम आदमी पार्टी भले ही अभी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ने की हिम्मत न जुटा पाई हो लेकिन अगले साल होने वाले नगर निगम चुनाव में किस्मत आजमाने की तैयारी कर रही है। इसके लिए आम आदमी पार्टी नेताओं के दौरे बढ़ गए हैं।


आम आदमी पार्टी नेता आशुतोष आज फैजाबाद में रहे। वह लखनऊ भी आए उनके अलावा संजय सिंह भी लखनऊ में थे। लखनऊ में नेताओं ने कार्यकर्ताओं से अगले वर्ष होने वाले नगर निगम चुनावों पर फोकस करने को कहा। फैजाबाद में आशुतोष ने विधानसभआ चुनाव के बावत एक सवाल पर कहा कि पार्टी उत्तर प्रदेश में संभावनाओं की पड़ताल ग्रामीण इलाका बहुत है और पार्टी वहां तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। फिलहाल प्रदेश में संगठन मजबूत करने पर जोर दिया जा रहा है।


विधानसभा चुनाव में सहभागिता पर भी इस आकलन के बाद फैसला होगा। राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने बताया कि पार्टी विधानसभा चुनाव में लडऩे के लिए भले ही पूरी तरह तैयार नहीं है लेकिन नगर निगम चुनाव जरूर लड़ेगी। नगर निगम चुनाव में सफलता प्राप्त कर पार्टी प्रदेश में विस्तार की राह बनाएगी। प्रवक्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोई भी दल गठबंधन के लायक नहीं है। यहां सभी दल भ्रष्टाचार में लिप्त हैं, इसलिए आप सबसे दूर रहेगी। उम्मीद जाहिर की कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव में किसी दल को स्पष्ट जनादेश नहीं मिलेगा।


चुनाव में माहौल ख़राब करेगी भाजपा
आम आदमी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष ने भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने आज फैज़ाबाद में कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश माहौल ख़राब करेगी। भाजपा की राष्ट्रभक्ति पर भी सवाल उठाया और कहा कि महाराष्ट्र भाजपा मंत्री एकनाथ खडसे के दाऊद से रिश्ते उजागर हो चुके हैं। आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश से चुनाव लड़ने पर संशय कहा कि पार्टी अभी उत्तर प्रदेश से विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर मंथन रही है। आशुतोष आम आदमी पार्टी में आने से पहले वरिष्ठ पत्रकार रहे हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top