Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'एक अलबेला' में विद्या के असर को लेकर घबराया हुआ था : मंगेश

 Vikas Tiwari |  2016-05-30 23:34:28.0

97e43df337325821d92a2c75be78d5ee

मुंबई.  आगामी मराठी फिल्म 'एक अलबेला' में भगवान दादा के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता मंगेश देसाई का कहना है कि वह इस बात से काफी घबराए हुए थे कि कहीं बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन उन पर हावी न हो जाएं। विद्या इस फिल्म से मराठी फिल्म जगत में कदम रख रही हैं। उन्हें इसमें बीते जमाने की अभिनेत्री गीता बाली के किरदार में देखा जाएगा। हालांकि, यह उनकी अतिथि भूमिका होगी।

मंगेश ने आईएएनएस को बताया, "विद्या, बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी अभिनेत्री हैं। जब उन्होंने इस फिल्म के लिए हामी भरी थी, तो मैं काफी डर गया था कि वह कैसे अपनी स्टार छवि के बावजूद इसमें मेरे साथ सहज रूप से अपना किरदार निभा पाएंगी। मुझे यह भी डर था कि वह फिल्म में हावी न हो जाएं।"


मंगेश की इस चिंता का काफी ध्यान रखा गया। अभिनेता ने कहा, "अब मुझे समझ में आया है कि विद्या इतनी बड़ी कलाकार क्यों हैं..इसकी वजह है कि वह जमीन से जुड़ी हुई हैं। जिस दिन वह सेट पर आईं, उन्होंने साफ कहा कि फिल्म को विद्या बालन की फिल्म कहकर प्रचारित न किया जाए। यह मंगेश की फिल्म है और इसी पर कायम रहा जाए। विद्या जैसे कलाकार के पास ही दूसरे अभिनेता को बराबर का मौका देने की हिम्मत होती है।"

'एक अलबेला' में भगवान दास के अभिनेता और निर्देशक के तौर पर फिल्मी करियर को दर्शाया गया है। मराठी फिल्म जगत के विकास से मंगेश काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें इससे जुड़कर काफी गर्व महसूस हो रहा है। इस फिल्म का निर्देश शेखर सर्तादल ने किया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top