Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

शुरू हुयी कांग्रेस में जान फूंकने की कवायद

 Tahlka News |  2016-07-17 13:45:54.0

शुरू हुयी कांग्रेस में जान फूंकने की कवायद
लखनऊ . यूपी के चुनावो में दम दिखने में जुटी कांग्रेस पार्टी के नए अध्यक्ष राज बब्बर, सीएम् का चेहरा घोषित शीला दीक्षित और महासचिव गुलाम नबी आजाद ने आज लखनऊ पहुँच कर कांग्रेसियों में नयी उर्जा डालने की कवायद शुरू कर दी. सालो बाद आज कांग्रेस के कई दिग्गज नेता एक साथ मौजूद रहे तो कार्यकर्ताओं का जोश भी बढ़ा हुआ दिखाई दिया.

एअरपोर्ट पर उमड़ी भीड़ ने राजबब्बर को भी उत्साहित कर दिया. जोश में वे जीप के ऊपर चढ़ गए और कार्यकर्ताओं का उत्साह बढाया. इसके बाद चले काफिले का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट से पार्टी मुख्यालय तक जगह जगह स्थानीय नेताओं के हुजूम और होर्डिंगो से पटी सड़क ने काग्रेस का वजूद तो दिखा ही दिया. प्रमोद तिवारी जितिन प्रसाद, प्रदीप जैन, निर्मल खत्री, रीता बहुगुणा जोशी  और आर पी एन सिंह सरीखे बड़े नेता आज एक साथ मंच पर दिखे .


एअरपोर्ट पर उमड़ी भीड़ के दवाव ने मंच को भी हिला दिया. मंच गिरने  से शीला दीक्षित को हलकी सी चोट भी लग गयी.कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शीला दीक्षित ने कहा कि मैं लोगों से मिलकर कांग्रेस का भरोसा पैदा करूंगी, हर जिले का दौरा करूंगी और कांग्रेस को आगे ले जाउंगी.

पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों से बात करते हुए राज बब्बर ने समाजवादी पार्टी से ले कर भाजपा तक को निशाने पर लिया. राज बब्बर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अब उनके बातो पर देश में कोई ताली नहीं बजाता है, तो वे विदेश में जाकर ताली बजवाते हैं.

अमित शाह पर भी राज बब्बर ने निशाना साधते हुए कहा कि एक बड़ी डील-डौल के नेता यूपी में घूम रहे और आजकल यूपी वालों से डील कर रहे हैं. समाजवादी पार्टी को कुल 12 लोगो का समाजवाद बताते हुए राज बब्बर ने कहा कि एक जाति के नेता आज पार्टी बना के बैठे है. यूपी में सीएम से लेकर सरपंच तक एक ही जाति के लोग काबिज है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top