Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

92 लाख रूपये के साथ पकड़ी गई बीजेपी नेता की गाड़ी

 Vikas Tiwari |  2016-11-18 12:11:22.0

subash-deshmukh

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

मुंबई. केंद्र सरकार की नोट बंदी के कानून के बाद काले धन रखने के आरोप में बीजेपी के ही एक नेता फसते नजर आ रहे है. महाराष्ट्र सरकार में को-ऑपरेटिव मिनिस्टर सुभाष देशमुख की गाड़ी से  91.5 लाख रुपए का कैश जब्त किया है.  चुनाव आयोग ने मिले पैसों के  ऑडिट के आदेश दे दिए हैं.

बीजेपी नेता सुभाष देशमुख लोक मंगल ग्रुप के मालिक हैं. लोक मंगल बैंक का कर्मचारी कैश लेकर जा रहा था कि उस्मानाबाद में पुलिस ने रूटीन चेकिंग के दैरान गाड़ी को रोका और तलाशी के दौरान मिले लाखों रुपए के 500-1000 रुपए को नोट को जब्त कर लिया.  देशमुख ने सफाई दी है कि रुपए लोकमंगल कोऑपरेटिव बैंक से जुड़े रहे हैं.


विपक्ष ने इस मुद्दे पर  सीएम देवेंद्र फड़नवीस से सुभाष देशमुख के इस्तीफे और गिरफ्तारी की मांग की है. एनसीपी के पार्टी प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा है कि प्रदेश में भाजपा नेताओं ने सबसे ज्यादा काला धन जमा कर रखा है इसलिए इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को उनके कार्यालय और आवास पर छापा मारना चाहिए.

कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने भी एनसीपी के सुर में सुर मिलाते हुए कहा है कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को सभी भाजपा नेताओं के पिछले छह महीने के ट्राजेक्शंस की जांच करनी चाहिए.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top