Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बसपा के 4 विधायक भाजपा में शामिल हुए

 Sabahat Vijeta |  2016-09-12 12:18:49.0

bjplogo


तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. यूपी की सत्ता में वापसी के लिए आशान्वित बसपा सुप्रीमो को आये दिन झटके पर झटका लगता जा रहा है. स्वामी प्रसाद मौर्य, आर.के. चौधरी और बृजेश पाठक के बाद आज बसपा के 4 विधायकों ने भाजपा ज्वाइन कर ली.


विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले हुए इस दलबदल को मायावती के लिए एक बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है. बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर चुनाव जीतने वाले पांच विधायकों में लखीमपुर के रोमी साहनी, सहारनपुर के महावीर राणा और शाहजहांपुर के रौशन लाल वर्मा और नहटौर (बिजनौर) से विधायक ओम कुमार भाजपा में शामिल हो गये.


प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव मौर्या और सांसद शिव प्रताप शुक्ल की मौजूदगी में प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर भाजपा में शामिल हो गए. कुछ दिन पहले विधायक रोमी साहनी ने मायावती पर आरोप लगाया था कि मुझसे पांच और बृजेश से चार करोड़ रुपए टिकट के लिए मांगे गये हैं. साहनी का कहना है कि बसपा में एक टिकट के लिए 10 करोड़ रुपए तक मांगे जा रहे हैं.


बहुजन समाज पार्टी से इस्तीफ़ा देने वाले सभी लोगों ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर यही इलज़ाम लगाया कि वह टिकट के लिए पैसे मांग रही हैं. स्वामी प्रसाद मौर्या और बृजेश पाठक ने भी यही आरोप लगाया था. कल बसपा छोड़ने वाले बसपा के पूर्व विधायक राम लोटन ने तो यहाँ तक कहा कि मायावती ने उनसे टिकट के लिए 50 लाख रूपये लिए और मेरा टिकट भी काट दिया.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top