Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

CM अखिलेश के इशारे पर आजम ने PM मोदी पर दिया बयान!

 Tahlka News |  2016-02-08 09:22:46.0

azam akhilesh


तहलका न्यूज ब्यूरो


लखनऊ, 8 फरवरी.  उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आजम खान के मोदी पर दिए गए बयान के लिए बीजेपी ने सीएम से सफाई मांगी है। साथ ही बीजेपी ने कहा है कि आजम या तो मोदी-दाऊद के मीटिंग का सबूत पेश करें या फिर अखिलेश यादव माफीनामा दें। बीजेपी के नेशनल सेक्रेटरी श्रीकांत शर्मा ने कहा कि अखिलेश सरकार के इशारे पर ही आजम ने पीएम और दाऊद इब्राहिम के मुलाकात का आपत्तिजनक बयान दिया है।


श्रीकांत ने कहा कि सच्चाई यह है कि राज्य बेहाल है, अर्थव्यस्था खस्ताहाल है, अपराध चरम पर है, पुलिस भी नाकाम और असमर्थ है। यूपी क्राइम कंट्रोल ब्यूरो की रिपोर्ट बताती है कि राज्य में रोजाना औसतन 10 रेप की घटनाएं हो रही हैं। दूसरी ओर सैफई में नेता नाच-गाने में मशगूल होते हैं।  अब चुनाव सिर पर है, तो सपा सरकार की इस नाकामी को छिपाने के लिए बयानबाजी हो रही है।


बता दें कि आजम खान ने कहा था कि पीएम ने अंतरराष्ट्रीय कानून तोड़कर पाकिस्तान का दौरा किया और वहां दाउद से भी मिले। वह (मोदी) इसे नकार देंगे। मेरे पास पक्के सबूत हैं। बंद दरवाजे के पीछे उन्होंने किन सब से मुलाकात की?'


उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री ने कहा कि पिछले 25 दिसंबर को जब प्रधानमंत्री मोदी ने शरीफ के आवास पर उनसे, उनकी पत्नी और उनकी बेटियों से मुलाकात की तो उस वक्त वहां दाउद इब्राहिम भी मौजूद था। भाजपा नेता सुधांशु मित्तल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से कहा कि वह 'तुरंत' मंत्री आजम खान को बर्खास्‍त करें। मित्तल ने कहा, 'यदि अखिलेश वाकई गंभीर हैं तो उन्हें सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने वाले और देश को बदनाम करने वाले नेता को तुरंत बर्खास्‍त करना चाहिए। मैं स्तब्ध हूं।'


वहीं आजम के दावे पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए केंद्र सरकार के  प्रवक्ता ने कहा कि ये बयान निराधार, बेबुनियाद और पूरी तरह गलत हैं।' भाजपा ने जहां आजम को आड़े हाथ लिया, वहीं कांग्रेस प्रवक्ता ने इस आरोप को अहमियत न देते हुए कहा कि इस पर यकीन नहीं किया जा सकता।



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top