Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

फिरौती में माँगा 30 किलो सोना, नहीं दिया तो बहा दिया खून

 Sabahat Vijeta |  2016-08-26 12:52:31.0

gold


आगरा. आगरा रीजन में एक बडे उद्योगपति के इकलौटे बेटे का उसके तीन करोड़पति दोस्तों ने अपहरण कर हत्या कर दी. उसने एमबीए किया था, फिरौती में 30 किलो सोना मांगा था, फिरौती न मिलने पर दोस्तों ने उसकी हत्या कर दी. उसका शव शिकोहाबाद नहर में मिला है.


आगरा रीजन के फ़िरोज़ाबाद के बड़े उद्योगपति अतुल मित्तल के बेटे आदित्य मित्तल (25 ) सोमवार (22 अगस्त) को घर से आर्चिटग्रीन जिम के लिए अपनी कार से निकले थे. इसके बाद से उनका कोई पता नहीं चला, मोबाइल बंद था और कार टूंडला के पास नगला बीच नारखी में मिली थी. मामला लखनऊ तक पहुंचने के बाद पुलिस की कई टीमें तलाश में जुटी हुई थीं. पुलिस ने आदित्य मित्तल के करोड़पति दोस्त रोहन सिंघल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामला खुलता चला गया.


शुक्रवार सुबह नहर से आदित्य मित्तल का शव शिकोहाबाद की नहर में मिला. आदित्य ने बंगलुरू से एमबीए किया था और वह इकलौता बेटा था. बताया जाता है कि आदित्य मित्तल का अपहरण उसके करोड़पति दोस्त रोहन सिंघल , पवन सिंघल (दोनों भाई) और अर्जुन विज ने अपने एक अन्य दोस्त सहित चार लोगों के साथ मिलकर किया.


अपहरण के बाद आदित्य के नाना के मोबाइल पर फोन कर फिरौती मांगी गई. रोहन सिंघल करोड़पति हैं. उस पर बहुत कर्ज हो गया था, इसलिए उसने अपने दोस्त आदित्य मित्तल के अपहरण की साजिश रची और साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top