Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश-मुलायम ने मिलकर किसानों के 3 हजार करोड़ रुपए डकारे: संजीव बालियान

 Abhishek Tripathi |  2016-12-24 04:21:09.0

akhilesh_mulayamतहलका न्यूज ब्यूरो
हाथरस. यूपी के हाथरस में हुई भाजपा रैली में मोदी सरकार के जल संसाधन राज्य मंत्री संजीव बालियान ने यूपी में सत्ता परिवर्तन की बजाय व्यवस्था परिवर्तन की जरूरत बताई। प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव पर आग बबूला आरोप लगाए हैंं। बालियान ने कहा है कि ओलावृष्टि का मुआवज़ा केंद्र द्वारा भेजा गया 3000 करोड़ रुपया अखिलेश और उनके बाप मुलायम खा गए हैंं।

जानकारी के मुताबिक, हाथरस जिले के क़स्बा सादाबाद में पार्टी के पिछड़ा वर्ग में सम्मेलन में शिरकत करने आये थे। केंद्रीय राज्य मंत्री बालियान ने अखिलेश सरकार के कामकाज पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि लखनऊ से दो- दो करोड़ में जिला बिकते है। फिर यहां आकर एसपी दस- दस लाख बीस -बीस लाख में थाने बेचते हैंं। सूबे में ऐसी सरकार होगी तो कैसे काम चलेगा। ओलावृष्टि में हुए नुकसान का मुआवजा किसानों तक न पहुंचने की बात कहते हुए ही उन्होंने बताया कि केंद्र ने 3000 करोड़ रुपया भेजा था, जिसे अखिलेश और मुलायम सिंह खा गए।


यही नहींं, बालियान ने यूपी पुलिस की निरीहता की कहानी परोसते हुए कहा कि इन्हें तो डीजल पैट्रोल के भी पैसे नही मिलते हैंं। वो भी इन्हें रिश्वत से डलवाना पड़ता है। उसके बाद भी जगह जगह पुलिस पिटती है तो इसमें गलती उनकी नही समाजवादी पार्टी की है। खनन माफियाओं और शराब माफियाओं के एक फोन पर तबादले हो जाते है इनके। उन्होंने पुलिसवालों के लिए कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनने पर एक सप्ताह में एक छुट्टी मिलने की व्यवस्था होगी। व्यवस्था परिवर्तन की हिमायत करते हुए उन्होंने क्षेत्रीय पार्टियों की सरकारों को चोर-डाकू की संज्ञा तक दे दी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top