Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बुलंदशहर गैंगरेप: 3 आरोपियों को 14 दिन की जेल

 Girish Tiwari |  2016-08-01 10:20:09.0

SMS-01-08-2016-1470044912_storyimage (1)

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर में हुए गैंगरेप मामले में पकडे गये तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश पुलिस अभी कर रही है। बुलंदशहर हाईवे पर गैंगरेप मामले के तीनों आरोपियों को कडी सुरक्षा में पेश किया गया। फास्ट ट्रैक कोर्ट नंबर दो स्पेशल पॉक्सो एक्ट कोर्ट एडीजे ध्रुव कुमार तिवारी की अदालत में पेश किया।


https://twitter.com/ANINewsUP/status/760045002240172033

इससे पहले बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र में हाईवे पर मां-बेटी से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों का चालान कर दिया है। जबकि दो अन्य आरोपियों ने पुलिस को गलत पता बताकर गुमराह किया है। सोमवार को पुलिस ने रईस निवासी गांव सुतारी थाना कोतवाली देहात, शाहवेज निवासी हापुड़ और जबर सिंह का चालान कर दिया।


डीआईजी लक्ष्मी सिंह ने बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आये अन्य दो आरोपियों से पूछताछ की गई। उनके पहले बताये गए पते गलत निकले हैं। बबलू ने अपना पता फरीदाबाद, और नरेश ने भटिंडा बताया था। अब दोनों आरोपियों ने राजस्थान के भरतपुर का पता बताया है, जिसकी पुष्टि के लिए पुलिस टीम भेजी गई है।


बताते चलेंं कि गैंगरेप मामले में पुलिस की लापरवाही उजागर हुई है। शासन ने एसएसपी वैभव कृष्ण, एसपी सिटी और सीओ सिटी को निलंबित कर दिया है। इसी मामले में कोतवाल देहात समेत चार पुलिसकर्मी भी निलंबित किए जा चुके हैं।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top