Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी में 26 आईपीएस अफसरों के तबादले

 Sabahat Vijeta |  2016-05-24 13:14:15.0

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


ipsलखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने आज 26 आईपीएस अफसरों के तबादले किये हैं. आज ट्रांसफर होने वाले अधिकारियों में असित कुमार पांडा एडीजी एंटी करप्शन और दावा शेरपा लखनऊ में एडीजी आवास निगम बनाए गए हैं.


आज ट्रांसफर होने वाले आईपीएस अधिकारियों में भगवान स्वरुप को लखनऊ में आईजी रेलवे, अमिताभ ठाकुर को आईजी रुल्स एंड मैनुअल बनाया गया है.


डॉ. एन रविंदर को लखनऊ में आईजी पीएसी, सतेंद्र कौल को आईजी नागरिक सुरक्षा, रमित शर्मा को लखनऊ में डीआईजी भर्ती बोर्ड, और साधना गोस्वामी को एसपी पॉवर कार्पोरेशन बनाया गया है.


सभाराज यादव को एसपी संभल, बालेंद्र भूषण सिंह को लखनऊ में एसपी विजिलेंस, विनय कुमार यादव को लखनऊ में एसपी एलआईयू, नागेश्वर सिंह को एसपी एसआईटी, गोपेशनाथ खन्ना को एसपी लीगल सेल, सोनिया सिंह को एसपी रेलवे, अशोक त्रिपाठी को नोयडा में एसपी एसटीएफ और शिव शंकर सिंह को बाराबंकी पीएसी में सेनानायक बनाया गया है.


राम प्रताप सिंह को पीएसी गोरखपुर में सेनानायक और दिनेश दुबे को पीएसी मेरठ में सेनानायक बनाया गया है. हरीश कुमार लखनऊ में एसपी मानवाधिकार और महेन्द यादव एसपी सिद्धार्थनगर की ज़िम्मेदारी संभालेंगे. अंशुल गुप्ता को पुलिस अकादमी मुरादाबाद में एसपी बनाया गया है. प्रमोद कुमार को पीटीएस मेरठ में एसपी, अतुल सक्सेना को पीएसी सीतापुर में सेनानायक और लल्लन राय को पीएसी इटावा में सेनानायक बनाया गया है. रामलाल वर्मा एसपी फायर सर्विस लखनऊ और लल्लन सिंह एसपी सोनभद्र बनाए गए हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top