Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी: एटा में जहरीली शराब पीने से 21 की मौत, 14 की हालत नाजुक

 Abhishek Tripathi |  2016-07-17 03:36:47.0

eta_spurious_liquorतहलका न्यूज ब्यूरो
एटा. यूपी में एटा के अलीगंज इलाके में जहरीली शराब पीने से 21 लोगों की मौत हो गई। वहीं 14 अन्य लोगों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई और उनका सैफई मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस संबंध में जहरीली शराब बनाने वाले मुख्य प्रमुख आरोपी श्रीपाल को गिरफ्तार कर लिया है।


इस मामले की संज्ञान लेते हुए सीएम अखिलेश यादव ने एटा के जिला आबकारी अधिकारी बीके सिंह और अलीगंज के उप जिला अधिकारी संजीव कुमार सहित पांच सरकारी कर्मियों को निलंबित कर दिया है। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए अलीगंज के थाना प्रभारी मुकेश कुमार सहित 7 पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।


पुलिस ने बताया कि लुहारी दरवाजा और लौखेरा गांव में शुक्रवार देर शाम शराब पीने के कारण नेत्रपाल (35), रमेश शाक्य (36), सर्वेश (25), अतीक (31) और रामअवतार की मौत हो गई। वहीं चरण सिंह, सोबरन सिंह (60) और चिनी (30) की शनिवार दोपहर जिला अस्पताल में मौत हो गई, जबकि विपिन (40) की मौत आगरा मेडिकल कॉलेज में हुई। डीआईजी (रेंज) गोविंद अग्रवाल ने मौत की पुष्टि की है।


वहीं जिलाधिकारी अजय यादव ने कहा कि पांच अन्य व्यक्ति धर्मपाल, प्रमोद यादव, महीपाल और राम सिंह की इलाके के अलग-अलग अस्पतालों में मौत हो गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विसर्जन सिंह यादव ने कहा कि जांच की जा रही है कि कितने लोग बीमार हुए हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top