Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

14 घन्टे दफन रहने के बाद भी जिन्दा मिली तनु

 Sabahat Vijeta |  2016-07-22 12:57:25.0

girlदिलीप सुराना


आगरा. प्रेम की नगरी आगरा में एक छह वर्षीय मासूम को घर से सोते समय अगवा करने के बाद उसे जिन्दा दफन कर दिया गया. 14 घंटे बाद जानकारी मिलने के बाद गड्ढा खोदकर उसे बाहर निकाला गया. कहा गया है जाको राखे साईंयां मार सके न कोय, बच्ची जिन्दा है और उसकी सांसें चल रही हैं. उसे अस्पताल भेजा गया है.


दिल को दहला देने वाला यह मामला आगरा के थाना एत्मादपुर स्थित गांव धरेरा का है छह वर्षीय तनु अपने पिता के साथ खाट पर सो रही थी, रात में उनकी आंख खुली तो तनु वहां नहीं थी, इस पर उनके होश उड़ गए. गांव में तनु के बिस्तर से गायब होने की जानकारी होते ही लोग इकठ्ठा हो गए. उन्होंने रात में ही तनु की तलाश शुरू कर दी. पुलिस भी आ गई, लेकिन तनु का कोई पता नहीं चला. इस घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई.


पुलिस ने गांव के लोगों से पूछताछ की, उसकी तलाश में लोग जुट गए, दोपहर में किसी ने जानकारी दी कि तनु को दफना दिया गया है. इस पर पुलिस फोर्स के साथ परिजन वहां पहुंच गए, गड्ढे से मिट्टी हटाई गई तो उसमें तनु के हाथ दिखाई दिए, इसके बाद उसके मुंह से मिट्टी हटाई गई, लोगों ने तनु की नब्ज देखी तो वह चल रही थी लेकिन हैरान करने बाली बात ये है की जिस गड्ढे में मिट्टी के नीचे जीवित तनु मिली उसके कपड़े वहीं पास में पड़े मिले. उसे तुरंत ही पास ही स्थित नेमिनाथ हॉस्पिटल लेकर गांव वाले पहुंचे.जहाँ उसे उपचार दिया गया. जानकारी के मुताबिक़ अब मासूम की हालात में सुधार बताया जा रहा है लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है की आखिर तनु के साथ इस तरह से करने के पीछे किसी का मकसद क्या था.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top