Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

12 पीपीएस ट्रांसफर

 Sabahat Vijeta |  2016-05-31 15:48:24.0

up govतहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. उत्तर प्रदेश में जारी तबादलों के क्रम में आज राज्य सरकार ने 12 पीपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर किए हैं. यूपी की कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए माथापच्ची कर रही सरकार ने राज्य की सुरक्षा व्यरवस्थार को बेहतर बनाने के उद्देश्य से ही कहाँ किस अधिकारी को तैनात करना है इस पर मंथन चल रहा है.


आज ट्रांसफर होने वाले पीपीएस अधिकारियों में अरूण कुमार शर्मा, निरीक्षक नापु/पुलिस उपाधीक्षक, आगरा से पुलिस उपाधीक्ष- इटावा के पद पर भेजा गया है. गाजीपुर के प्रतिसार निरीक्षक/पुलिस उपाधीक्षक धीरेन्द्र कुमार को गोरखपुर का पुलिस उपाधीक्षक बनाया गया है.


को-आपरेटिव सेल मुख्यालय लखनऊ में पुलिस उपाधीक्षक विद्या विनोद पाठक को इलाहाबाद में पुलिस उपाधीक्षक एलआईयू के पद पर भेजा गया है. कानपुर नगर में पुलिस उपाधीक्षक एलआईयू सुरेन्द्र सिंह को लखनऊ के कोआपरेटिव सेल में पुलिस उपाधीक्षक के तौर पर ट्रांसफर किया गया है.


झॉसी में पुलिस उपाधीक्षक/मण्डलाधिकारी अभिसूचना विभाग प्रमोद कुमार चावला को आगरा में पुलिस उपाधीक्षक/मण्डलाधिकारी अभिसूचना विभाग बनाया गया है. पुलिस मुख्यालय इलाहाबाद के विधि प्रकोष्ठ में पुलिस उपाधीक्षक श्रीमती आलोक दुबे को मथुरा का पुलिस उपाधीक्षक बनाया गया है.


उन्नाव के डिप्टी एसपी श्रीकांत प्रजापति को मेरठ, सीआईडी के महिला सहायता प्रकोष्ठ में पुलिस उपाधीक्षक श्रीमती वंदना सिंह को पुलिस उपाधीक्षक उन्नाव बनाया गया है. 24वीं वाहिनी पीएसी मुरादाबाद में सहायक सेनानायक बांके लाल आर्य को बिजनौर का डिप्टी एसपी बनाया गया है. बिजनौर के डिप्टी एसपी गम्लेश्वर बिल्टोरिया को डिप्टी एसपी श्रावस्ती के पद पर भेजा गया है.


रायबरेली के पुलिस उपाधीक्षक अवधेश कुमार पाण्डेय को लखनऊ के अभिसूचना मुख्यालय में पुलिस उपाधीक्षक बनाया गया है. कानपुर नगर में कार्यरत डिप्टी एसपी कृष्ण कुमार का चंदौली ट्रांसफर निरस्त करते हुए उन्हें इटावा का डिप्टी एसपी बनाया गया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top