Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी: मथुरा-इलाहाबाद में सड़क‍ हादसों में 11 लोगों की मौत

 Tahlka News |  2016-03-22 11:55:54.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ, 22 मार्च. मथुरा तथा इलाहाबाद में दस परिवार की होली इस बार काफी दुखद रहेगी। मथुरा तथा इलाहाबाद में आज सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हो गई। मथुरा में बस तथा बुलेरो की टक्कर में छह तथा इलाहाबाद में ट्रक व आटो की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई है।


गोवर्धन में अड़ीग बाईपास पर मंगलवार सुबह एक बुलेरो और बस में टक्कर हो गई। बुलेरो (एमपी-13 बीए 0498) और बस(यूपी 85 एए 9611)। बुलेरो मध्य प्रदेश के जिला मुरैना के थाना कैलारस के गाँव भीम सैंया के श्रद्धालुओं को गोवर्धन लेकर आई थी। टक्कर होने से छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें नौ लोग घायल हैं। मृतक एक ही गाँव के रहने वाले हैं। मृतकों के नाम, रविन्द्र यादव (30), राजवीर(28), कल्ला यादव(22), पंकज शर्मा(25), राम सिंह (22) तथा देवी सिंह(25)।


इलाहाबाद के औद्योगिक थानाक्षेत्र के इलाहाबाद-रीवां रोड पर आज एक ट्रक और टेंपो में सीधी भिड़ंत हो गई। इससे टेंपो में सवार कौंधियारा निवासी अशोक कुमार, रामकैलाश व अकोढ़ा का संजय समेत पांच की मौत हो गई। सड़वा कला निवासी चालक विनय यादव व करछना का आनंद, नीरज, राम शुकुल, रोशनलाल और फतेहपुर का रामलाल जख्मी हो गए। हादसे का शिकार सभी लोग मुट्टीगंज की दाल मंडी में काम करने वाले बताए जा रहे हैं। सभी होली मनाने के लिए घर जा रहे थे। टेंपो चालक विनय काम करने वाले मजदूरों को लेकर कौंधियारा जा रहा था, तभी रास्ते में सुबह करीब पांच बजे दुर्घटना हो गई। दर्दनाक हादसे की खबर मृतकों के घर पहुंची तो कोहराम मच गया। होली की तैयारियां भी काफूर हो गई।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top