Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

11 नहीं 11 हजार मुकदमे दर्ज हो जाएँ लेकिन प्रदेश की जनता की आवाज उठाते रहेंगे केशव

 Sabahat Vijeta |  2016-04-20 16:12:46.0

keshav prasad mauryaलखनऊ, 20 अप्रैल. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने आज कहा कि दो वर्ष के मोदी सरकार के कार्य कांग्रेस के 60 साल के कार्यों पर भारी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पोस्टरबाजी, कांग्रेस की खिसियाहट और कुंठा है. उन्होंने कहा कि वह अन्याय के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे. आम जनता की आवाज बुलन्द करते रहेंगे. सरकार उनके ऊपर 11 नहीं 11 हजार मुकदमे दर्ज कर दे. वह उसकी परवाह नहीं करते.


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा कि कांग्रेस की कूट चाल का पर्दाफाश हो चुका है. आतंकी गतिविधियों में लिप्त इशरत को छात्र बताकर हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बदनाम करने की यूपीए सरकार की साजिश भी अब दुनिया के समक्ष है. उन्होंने कहा कि तत्कालीन गृहमंत्री चिदम्बरम ने किस तरह देश के साथ विश्वासघात व संविधान की शपथ की धज्जियां उड़ाईं इसकी कलई खुल चुकी है.


उन्होंने कहा कि राष्ट्रवादी ताक़तों को बदनाम करने, उन्हें झूठे मुक़दमों में फंसाने तथा राष्ट्रवाद को कमज़ोर करने की कांग्रेस नेतृत्व की यूपीए सरकार की कलई परत द परत अब खुल कर जनता के सामने आ रही है. उन्होंने कहा कि देश व जनता के साथ वादाखिलाफी और षड़यंत्रकारी ताकतों का खेल अब खत्म हो चुका है.


भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी के नेतृत्व ने एक पारदर्शी व्यवस्था दी है. जो इस देश के 125 करोड़ लोगों के लिए विकास, समृद्धि व सशक्तीकरण की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि देश के महापुरुषों सरदार बल्लभ भाई पटेल और बाबा साहब डा. भीमराव अम्बेडकर के गौरव पूर्ण कार्यों को जन-जन तक ले जाने के नरेन्द्र मोदी के कार्यों से हताश-निराश दल भाजपा को बदनाम करने की साजिश को जनता अच्छी तरह समझती है.


उन्होंने कहा देश व प्रदेश की जनता के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी संकल्पित है और इसे साकार करने की तरफ तेज़ी से अग्रसर है.


केशव मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता अन्याय अनाचार व भ्रष्टाचार के खिलाफ आम जनता की लड़ाई निरंतर लड़ता रहेगा और हम अपने सशक्त संगठन, पार्टी के कार्यक्रम तथा केन्द्र सरकार के द्वारा आमजन, गरीब, किसान, दलित, पिछड़ा, युवा तथा महिलाओं के लिए जनहितकारी नीतियों कार्यक्रमों को लेकर जनता के बीच जायेंगे तथा प्रदेश की जनता राजनीतिक दलों की कूट चालों का जबाव उन्हें स्वयं देगी तथा प्रदेश के विकास के लिए भाजपा को 2017 में प्रदेश की कमान सौंप देगी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top