Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कूड़े के ढेर में मिले 1000-500 के नोट, लूटने के लिए हो गयी मारामारी

 Girish Tiwari |  2016-11-30 12:34:30.0

1000-500 notes

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले के सड़क से लेकर सांसद तक अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है. इसका नजारा मंगलवार को उत्तर प्रदेश में भी देखने को मिला. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यूपी के दो अलग-अलग शहरों में लोग कूड़े के ढेर और नाले में से 1000 के नोट लूटते नजर आए.


बता दें कि पहली घटना गाजियाबाद के साहिबाबाद की है. यहां थानाक्षेत्र राजेंद्र नगर के पास भोपुरा रोड पर करीब शाम पांच बजे एक युवक कार से आया और चोरी छुपे पुराने नोटों को फेंक कर जाने लगा. लोगों ने जैसे ही यह नजारा देखा तो स्थानीय लोग नोट लूटने के लिए नाले में अन्दर तक चले गए. इसी बीच यहाँ भारी संख्या में भीड़ इकठ्ठा हो गयी और लोग नोट ढूंढते रहे.


इस युवक पर जैसे ही लोगों की नज़र पड़ी वो नोट लूटने के लिए नाले तक में उतर गए. भीड़ बढ़ती देख युवक तो फरार हो गया लेकिन इस घटना के बाद यहां भीड़ इकठ्ठा हो गयी और लोग नोट ढूंढते रहे.


इस घटना की खबर मिलते ही पुलिस की पीसीआर वैन मौके पर पहुंची. पुलिस ने कुछ फटे हुए नोट जब्त भी किए. एएसपी अनूप सिंह ने कहा कि ज्यादातर नोट फटे हैं और CCTV की फुटेज के जरिए संदिग्ध युवक की तलाश की जा रही है.


वहीँ दूसरी घटना हरदोई की है. यहाँ भी कूड़े के एक ढेर में 1000 के नोटों को को देखकर वहां एकत्रित भीड़ में मारपीट होने की खबर मिली है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top